Rupee4click Fake or Real पूरी जानकारी शुरुआत से अंत तक

Arvind Sharma
12

Rupee4click Fake or Real – क्या आप भी यह जानना चाहते हैं। अगर आप इस वेबसाइट पर काम कर रहे हैं या आप Rupee4click पर काम करने का मन बना रहे हैं तो रुकिए जरा। Rupee4click Fake or Real यह जानने के लिए बेहद उत्साहित (Excited) हैं. तो आप पोस्ट में लगातार बने रहे, क्योंकि मैं आज Rupee4click ऑनलाइन कमाई करने वाली वेबसाइट के बारे में बताऊंगा।Rupee4click Website?, How does Rupee4click Works?, Rupee4click.com is Real or fake, Rupee4click Website is Real or fake?, Rupee4click Website is safe or not?, Rupee4click website is Safe?, Rupee4click website is unsafe?, Rupee4Click App Full Tasks Details  के बारे में बताऊंगा।

Rupee4click

Rupee4click Real Review : – 

इस वेबसाइट कोमैंने इस्तेमाल किया है इसके बाद ही मैं आपके लिए इस वेबसाइट का रिव्यू लेकर आया हूं कि क्या यह एप्लीकेशन Rupee4click Fake or Real है।

What is Rupee4click website? (क्लिक4रुपया वेबसाइट क्या है?)

आजकल के युवा ऑनलाइन कमाई करने वाले ऐप्स पर पागल हो रहे हैं। Rupee4click उनमें से एक है। यह वेबसाइट दावा करती है कि कोई भी कैप्चा पूरा करके करने, विज्ञापनों पर क्लिक करके और नए सदस्यों को जोड़ (Referring new Members) कर हजारों रुपये कमा सकते है।

Rupee4Click Registration (Sign Up/Login) Details :


Rupee4click

इस वेबसाइट पर आईडी बनाना बहुत ही आसान है आप अपने किसी भी ईमेल आईडी और फोन नंबर के साथ इस पर आईडी बना सकते हैं और उसके बाद कमाई करना शुरू कर सकते हैं। परंतु इसके बारे में आपको आगे पता चलेगा कि यह कैसे काम करता है।

Rupee4Click Tasks:

चलिए जानते हैं कि इसमें कैसे पैसे कमाने का लालच दिया जाता है। Rupee4Click के अंदर कई तरह के टास्क पूरे करने होते हैं। टास्क पूरा करने पर कुछ रिवॉर्ड मिलता है। Rupee4Click पर कुछ इस तरह के टास्क दिए होते हैं और वह टास्क पूरा करने पर उन्हें कितने रुपए मिलेंगे यह भी बताया गया है।

Rupee4click


Rupee4Click App Full Tasks Details

  • Refer Friends: Earn Rs.100/-
  • Download Apps: Earn Rs.250/-
  • Captcha Entry Job: Earn Rs.250/-
  • Data Entry Service: Earn Rs.250/-
  • Social Media Job: Earn Rs.250/-
  • Answer Quiz Job: Earn Rs.250/-

Rupee4Click Contact Center Details
Address: A006, Lower ground Floor, Industrial Estate, Parpargunj, Delhi. India- 110092
Email: asia@rupee4click.com

Rupee4Click Refer & Earn Benefits:

आप अपने दोस्त को Rupee4Click से जोड़ते हैं तो आपको अपने दोस्त को इनवाइट करने पर ₹100 दिया जाता है और उसके साथ आपका दोस्त अगर उस वेबसाइट को रोजाना खोलेगा तो आपको रोजाना ₹10 मिलेगा एस्ट्रा मिलेगा। लॉगइन करना जरूरी है।
Rupee4Click Invite link: https://rupee4click.com/31c0t

Rupee4Click Download Apps:

Rupee4Click से एप्लीकेशन डाउनलोड करने पर आपको कुछ रुपए मिलेंगे उसके साथ आप को उसके अंदर कुछ टर्म्स एंड कंडीशन होंगे जिसे पूरा करना होगा जैसे कि डाउनलोड एप्लीकेशन को एक बार ओपन करना होगा कुछ सेकंड के लिए और Uninstall इंस्टॉल नहीं करना है इंसटैंटली।

Rupee4Click Captcha Entry:

आपको रोजाना 50 कैप्चर मिलेंगे जिसे फुल फील करना होगा कैप्चर को फुलफिल करने पर आप 250₹ तक कमा सकते हैं।

Rupee4Click Data Entry Service:

यह काम करना बहुत आसान है इस टास्क में आपको कॉपी पेस्ट करना होगा जो इस वेबसाइट पर दिया होगा।

Rupee4Click Social Media Job:

स्टार्स को पूरा करना बहुत आसान है इसमें आपको अपने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करना होगा जिसे यह वेरीफाई करेगा और उसके बाद आपको आपका रिवार्ड दे दिया जाएगा।

Rupee4Click Answer Quiz Job:

यह टास्क पूरा करने में आपको कुछ समय लग सकता है क्योंकि इस टास्क में आपको 4 ऑप्शन मिलेंगे जिसमें आपको किसी एक ऑप्शन का चयन करना होगा यह 50 क्वेश्चन पूछे जाते हैं जिसके अनुसार आपको देने पड़ेंगे फिर आप इससे ₹250 कमा सकते हैं।

4RupeeClick Payment Review 2020-2021

अगर आप इससे पैसा निकालना चाहते हैं तो आपको 5% अतिरिक्त शुल्क का भुगतान  करना होगा। क्योंकि भुगतान के समय आप 5% GST का भुगतान करना होगा। Rupee4Click ऑनलाइन Bitcoin, Payam, PayPal & other Online Payment के जरिए आप यहां से पेमेंट ले सकते हैं। Rupee4Click का कहना है कि हम पेमेंट 24घंटे के अंदर ही दे देते हैं।

नोट: हम आपको बताना चाहते हैं कि यह एप्लीकेशन/वेबसाइट Rupee4click Fake or Real जानना चाहते हैं तो हम बता दे यह वेबसाइट एक कानूनी तौर पर नकली वेबसाइट है यह फ्रॉड काम करता है या किसी को भी पेमेंट नहीं देता है।आपको इसमें से विड्रोल करने के लिए कम से कम ₹5000 होना अनिवार्य है वह होने के बाद यह आपको नए नए तरह के टास्क पूरे करने के लिए कहता है और वह टास्क आप पूरा कर देते हैं तो भी यह पेमेंट नहीं देता बल्कि आपको और भी नेता देना शुरू कर देता है तो मेरा कहना है कि आप इस एप्लीकेशन वेबसाइट पर भरोसा ना करें और यहां पर आप टाइम वेस्ट ना करें इस पर आप काम ना करें।

Tag: Rupee4click Website?, How does Rupee4click Works?, Rupee4click.com is Real or fake, Rupee4click Website is Real or fake?, Rupee4click Website is safe or not?, Rupee4click website is Safe?, Rupee4click website is unsafe?, Rupee4Click App Full Tasks Details


Post a Comment

12 Comments
Post a Comment
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !